मंच से नीतीश कर रहे थे 15 बनाम 15, सभा में मौजूद युवा ने लगाया आपत्तिजनक नारा

0

औरंगाबाद : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज रफीगंज से जदयू प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे निवर्तमान विधायक अशोक कुमार सिंह के समर्थन में वोट अपील की । इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 साल आपने पति पत्नी के शासन को देखा।वह एक ऐसा शासनकाल था जहां शाम के पांच बजे के बाद घर से लोगों ने निकलना छोड़ दिया था।व्यवसायी चिकित्सक भय से पलायन कर गए थे।

अपहरण का उद्योग चल रहा था।लेकिन आपने हम पर भरोसा जताया तो हमने आपके सहयोग से न्याय के साथ विकास किया।हमने हर वर्ग हर जाति के लिए काम किया ताकि समाज का उत्थान हो और बिहार आगे बढ़े।पति पत्नी के शासनकाल में पत्नी गद्दी पर बैठी लेकिन महिलाओं का कोई विकास नही हुआ।लेकिन 2005 में जब हमने सत्ता की बागडोर संभाली तो कानून बनाया और पंचायती राज संस्थाओं एवं नगर निकायों में 50 प्रतिशत का आरक्षण दिया।आज महिलाओं की इज्जत कितनी बढ़ी यह किसी से छुपी नही है।लडकिया पढ़ नही पाती थी तो सायकिल योजना और पोशाक योजना चलाया।कौन पूछता था पिछड़े वर्ग के लोगों को लेकिन आज उनका सम्मान बढ़ा है।

swatva

सभा के दौरान सभास्थल पर मौजूद एक युवक ने सीएम के खिलाफ लगाया आपत्तिजनक नारा

रफीगंज विधानसभा क्षेत्र में आज जदयू प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने दर्शक दीर्घा में खड़ा एक व्यक्ति अचानक आक्रोशित हो गया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगा। जबतक पुलिस या जदयू के निवर्तमान विधायक अशोक कुमार सिंह के समर्थक कुछ समझते तबतक वह युवक काफी देर तक उनके खिलाफ नारेबाजी करता रहा। युवक के आक्रोश को देखकर हरकत में आई पुलिस ने उसे पकड़ा।

इधर प्रत्याशी के एक समर्थक ने उसका मुंह बंद कर उसे भीड़ से किनारे ले गए और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। सभा स्थल पर युवक को हंगामा करता देख मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वहां खड़े पुलिसकर्मियों से उस व्यक्ति के आवेदन को लेकर देखने को कहा। साथ ही साथ मीडिया से भी अपील की पहले यह देख लिया जाए कि हंगामा कर रहे व्यक्ति अपने हाथों में जो आवेदन ले रखा है वह क्या है उस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।पुलिस आक्रोशित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सौरभ सिन्हा की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here