पत्नी को छोड़ भांजी के साथ फरार हुआ युवक, ससुर ने लगाई थाने में गुहार

0

नवादा : प्रेम-मोहब्बत को लेकर कई तरह की ख़बरें सामने आती रहती है। देवर-भाभी, सास-दामाद, पति-पत्नी और प्रेमी/प्रेमिका की बीच घटनाएं तो आम है। लेकिन, ताजा मामला मामा व भांजी से जुड़ा हुआ है। घटना नवादा जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविंदपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ, प्रेम कहानी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। मुंबई से नवादा आए युवक ने पत्नी को छोड़ भांजी को लेकर फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही लड़की के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह मामला थाना क्षेत्र के बुधवारा गांव का बताया जा रहा है। लड़की के पिता विनोद शर्मा ने बताया कि 2015 में हिंदू रीति रिवाज से हमारी बेटी की शादी धर्मेंद्र के साथ की गई थी, धर्मेंद्र का एक बेटा भी है। वह मुंबई में रहकर निजी कंपनी में नौकरी करता है। कुछ दिन पहले वह नवादा लौटा था, इसके बाद उसने रिश्ते में भांजी लगनेवाली किशोरी को बीते 13 सितंबर को मिलने के लिए बुलाया और उसे लेकर फरार हो गया। गायब होने के बाद दोनों की काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

swatva

बताया जाता है कि दोनों के बीच लगभग 2 साल से प्यार चल रहा था। इसी को लेकर धर्मेंद्र शर्मा मुंबई से आया था, कुछ दिन घर पर रहा और भांजी को मिलने बुलाया करता था। इस बीच भागने को लेकर दोनों के बीच प्लांनिंग हुई और मिलने के बहाने दोनों शहर के सद्भावना चौक पहुंचे जहाँ से दोनों फरार हो गए।

मामले को लेकर लड़की पक्ष वाले ने दामाद व उसके मात-पिता पर केस किया है। 13 सितम्बर को उपेंद्र शर्मा, रेनू देवी, धर्मेंद्र शर्मा के विरुद्ध आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है, लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here