9 सितंबर को JDU प्रदेश इकाई की बैठक, सभी प्रकोष्ठों का जायजा लेंगे ललन

0

पटना : जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं। इसी कड़ी में पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि आगामी 9 सितंबर को कर्पूरी सभागार में पार्टी की प्रदेश इकाई की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को बुलाया गया है। इस बैठक में ललन सिंह सभी प्रकोष्ठों के कामकाज का जायजा लेंगे।

इसके साथ ही उमेश कुशवाहा ने कहा है कि जो भी पार्टी के पदाधिकारी सही ढंग से काम नहीं कर पाएंगे ऐसे लोगों को पार्टी बाहर का भी रास्ता दिखाएगी और जो अच्छा काम करेंगे उन्हें प्रोत्साहित भी किया जाएगा। इसके साथ ही पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में अनुशासन रहना भी अति आवश्यक है।

swatva

जानकारी हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी मिलने के बाद से ही ललन सिंह का पूरा फोकस जदयू का खोया हुआ वोट को फिर से हासिल कर संगठन को मजबूत करने पर है। इसी के तहत बैठकों का दौर जारी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने इससे पहले कहा भी था कि ‘हमें अपने नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने और जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाने का उनका सपना पूरा करने के लिए एकजुट होकर पूरी मजबूती और निष्ठा से काम करना है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए न केवल पार्टी के बूथ तक के पदाधिकारी बल्कि एक-एक कार्यकर्ता की सहभागिता जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here