उपचुनाव में राजद का लहरेगा परचम, विस चुनाव में हुई थी बेईमानी

0

पटना : बिहार में विधानसभा की दो रिक्त सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजद ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है। इसको लेकर पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने कहा कि इन दोनों सीटों पर महागठबंधन का कब्जा होगा।

दरअसल, राजद पार्टी कार्यालय में खगड़िया क्षेत्र से आने वाले मनोहर कुमार यादव को सदस्यता दिलाने के बाद तेजस्वी ने उपचुनाव को लेकर हुंकार भरी। तेजस्वी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ सीटों पर बेईमानी कर महागठबंधन के उम्मीदवारों को हरवाया गया था लेकिन इसबार हमारी जीत पक्की है।

swatva

राजद शुरू से ही काफी मेहनती पार्टी

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद शुरू से ही काफी मेहनती पार्टी रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी में जो भी लोग आए हैं वो सभी परिवार के हिस्सा हैं सभी को मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए साथ रहना होगा। बिहार में दो जगहों पर उपचुनाव होने वाला है। तारापुर और कुशेश्वर स्थान पर उपचुनाव होने वाले हैं। इन दोनों सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों की जीत होने वाली है। बिहार में सरकार और विपक्ष में ज्यादा सीटों का अंतर नहीं है।

लालू प्रसाद यादव की विधारचार को आगे बढ़ाने का काम करेंगे तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमसभी लालू प्रसाद यादव की विधारचार को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। राजद के आगे काफी चुनौतियां हैं। इस चुनौती का हम सभी को एक साथ मिलकर सामना करना है। देश की सत्ता संभाल रहे लोग किसान, गरीब, युवा और मजदूरों के विरोधी हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग आरएसएस की विचारधारा पर काम कर रहे हैं। भाई को भाई से लड़वाना इनका काम है। बिहार विधानसभा चुनाव में बेईमानी की गई। कुछ सीटों पर जानबूझकर महागठबंधन के उम्मीदवारों को हरवाया गया। खगड़िया जिले में कई सीटों पर बेईमानी की गई।

चुनाव में राजद पढाई, कमाई, सिंचाई, दवाई, महंगाई, रोजगार, सुनवाई और कार्रवाई के मुद्दे को लेकर लोगों के बीच गई थी। राजद ने बिहार के 10 लाख बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का वादा किया था। बिहार में चोर दरवाजे से सत्ता में आई लंपट सरकार एक साल में किसी को नौकरी नहीं दे पाई. उल्टे बिहार में एक साल में लगभग 15 लाख लोग और बेरोजगार हो गए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here