‘कांति देवी से गिफ्ट में मिले मकान या काम के बदले लिखवायी गई जमीन पर कार्यालय बनाए राजद’

0

पटना : पार्टी कार्यालय के लिए जमीन को लेकर छिड़े विवाद पर राजद पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता सह राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव के पास पटना का वह दो मंजिला मकान है, जिसे कांति देवी ने केंद्रीय मंत्री बनने के बाद उन्हें गिफ्ट किया था।

इसके अलावा राजधानी में टिस्को के भव्य गेस्ट हाउस पर भी लालू परिवार का कब्जा है। जब राजद के प्रथम परिवार के पास पटना में 50 से ज्यादा फ्लैट-मकान और भूखंड हैं, तब प्रदेश कार्यालय विस्तार के लिए जगदानंद राज्य सरकार से जमीन क्यों मांग रहे हैं?

swatva

सुमो ने कहा कि कांग्रेस और राजद ने अपने कार्यकाल में किसी को पार्टी दफ्तर के लिए जमीन नहीं दी। कांग्रेस का कार्यालय सदाकत आश्रम रहा। एनडीए सरकार ने कार्यालय के लिए विभिन्न दलों को भवन उपलब्ध कराये। राजद को भूमि माँगने से पहले उस जमीन का उपयोग करना चाहिए, जो लोगों के काम करने के बदले लिखवायी गई थी।

ज्ञातव्य हो कि राजद संख्याबल के आधार पर राज्य सरकार से पार्टी कार्यालय के विस्तार हेतु जमीन मांग रही है। यह मांग राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की है। राजद के इस मांग पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जमीन कहाँ है जो मिलेगा, आसमान से लाएं जमीन क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here