कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर मांझी का हमला, बताया हालात बदतर

0

पटना : बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने अपनी ही सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मांझी ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था एकदम चौपट है। अन्य जिलों के मुकाबले गया के हालात ज्यादा ख़राब हैं। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए।

जानकारी हो कि,बीते 24 अगस्त को कुछ अपराधियों ने गया निवासी संतोष यादव को घर के दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं, घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अबतक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने पर मांझी ने इस घटना की कड़ी निंदा की और पुलिस पर सवाल उठाया।

swatva

मांझी ने कहा कि संतोष यादव के भाई पर पहले भी हमला हुआ था लेकिन पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी। अब संतोष यादव की हत्या हो गई है तो इनके घर पर होमगार्ड के 2 जवानों को सुरक्षा के लिए रखा गया है। संतोष के परिजनों ने हत्या का आरोप पड़ोसी पर लगाया है और उसे नामजद अभियुक्त बनाया है। फिर भी पुलिस एक सप्ताह बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। ये देखकर गया पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाना स्वाभाविक है। उन्होंने संतोष के परिजनों को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here