खुद को उत्तर बिहार का नेता बता जदयू विधायक ने कहा आई लव यू तारकिशोर बाबू

0

पटना : जदयू के दबंग विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता को बड़ी बात कह दी है। तारकिशोर प्रसाद को वसूलीबाज बताने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल के सुर अब बदल गए हैं।

मुझे तारकिशोर प्रसाद से प्यार है

दरअसल, जदयू विधायक गोपाल मंडल को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से इश्क हो गया है। जदयू विधायक गोपाल मंडल अंग्रेजी में तारकेश्वर प्रसाद से आई लव यू कह रहे हैं। तो वह हिंदी में यह बताना नहीं भूल रहे हैं कि मुझे तारकिशोर प्रसाद से प्यार है।

swatva

कार्यकर्ताओं और समर्थकों के लिए लाठी गोली चलाते हैं

इसके साथ ही गोपाल मंडल ने यह भी कहा है कि वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के लिए लाठी गोली चलाते हैं। उनकी जुबान सुधर जाती, अगर उनको कोई मंत्री पद मिल जाता। गोपाल मंडल ने कहा कि वह उत्तर बिहार के नेता हैं। भागलपुर में कौन सांसद जीतेगा और कौन नहीं, यह वही तय करते हैं। इसके अलावा भागलपुर और आसपास के इलाकों में विधायकों का भविष्य भी वही तय करते हैं।

पार्टी में कोई गॉडफादर नहीं

गोपाल मंडल ने कहा कि पार्टी में उनकी बात का पूरा सम्मान है लेकिन अगर उन्हें पद मिल जाता तो कोई धमकी नहीं देता कि बयानबाजी पर एक्शन लिया जाएगा। पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। गोपाल मंडल ने कहा कि पार्टी मैं उनका कोई गॉडफादर नहीं है, जिसका असर दिखता है।

भाजपा और जदयू भाई-भाई

गोपाल मंडल ने कहा कि भाजपा और जदयू भाई-भाई है और जरूरी नहीं की भाई के बीच हमेशा लाठी नहीं चलती रहे। उन्होंने कहा कि मैं न तो बीजेपी के दबाव में हूँ और न ही जेडीयू के दबाव में हूँ। उन्होंने कहा कि ये सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में 5 साल तक चलेगी। मैं तेजस्वी का सरकार नहीं बनने दूंगा।विषपान करने के लिए तैयार हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here