सुशासन की सरकार में विधायक को धमकी, कहा : एतना गोली मारेंगे कि सब पता चलेगा

0

पटना : बिहार में सुशासन को लेकर नीतीश सरकार चाहे जितने मीटिंग या फिर दावे कर ले लेकिन कानून व्यवस्था का हाल बद से बदतर होते जा रहा है। बिहार की कानून व्यवस्था की बानगी सरेआम भाजपा विधायक को मिल रही धमकी से देखा जा सकता है।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के पारू विधानसभा से भाजपा विधायक अशोक कुमार सिंह को पिछले 2 दिनों में 10 बार उनके मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। मोबाइल पर गाली गलौज और जान मारने की धमकी से आहत भाजपा विधायक अशोक सिंह ने आज सरैया थाने में लिखित शिकायत कर प्राथमिकी दर्ज करायी है।

swatva

एतना गोली मारेंगे सब पता चलेगा कि हम कौन

वहीं, लगातार मिल रहे धमकी को लेकर भाजपा विधायक अशोक सिंह ने कहा कि 15 अगस्त से कोई मेरे दोनों मोबाइल नंबर पर गाली गलौज और जान मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि फोन रिसीव करने पर बिना कोई बात किये उधर से गाली दिया जाने लगा। जब उससे पूछा कि तुम कौन बोल रहे हो तो उसने कहा कि एतना गोली मारेंगे सब पता चलेगा कि हम कौन हैं ? उसके बाद उसने कॉल काट दिया।

विधायक इतने परेशान हैं कि कई बार तो उन्होंने धमकी देने वाले का कॉल उठाया भी नहीं। बावजूद इसके वह कॉल करता रहा है। उन्होंने कहा कि मोबाइल में रिकॉर्डिंग सिस्टम नहीं है। इसलिए धमकी की बात रिकॉर्ड नहीं कर सके हैं। हालांकि पुलिस जाँच में ये स्पष्ट हो जाएगा कि कितनी बार उसने कॉल किया है।

जल्द ही धमकी देने वाले को दबोच लिया जाएगा

वहीं, इस मामले में एसपी जयंत कांत ने कहा है कि पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही धमकी देने वाले को दबोच लिया जाएगा। इसके साथ ही भाजपा विधायक के साथ हो रहे इस घटना के बाद इलाके में इस बात की खूब चर्चा हैं कि जब इस सुसाशन की सरकार में विधायक सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का तो भगवान ही मालिक।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here