JDU में कुछ लोगों में गलतफहमी, पार्टी कर रही मजबूती से काम

0

पटना : जनता दल यूनाइटेड में लगातार चल रही गुटबाजी को लेकर पार्टी के संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जदयू में कुछ लोग मुगालते में हैं। उन्हें ग़लतफ़हमी है कि उनसे ही पार्टी में सबकुछ हो रहा है।

जानकारी हो कि इन दिनों जदयू में आरसीपी सिंह और ललन सिंह को लेकर पावर पॉलिटिक्स की चर्चाएं काफी तेज हैं और कहा जा रहा है कि जदयू दो गुटों में बट गई है। हालांकि, इसको लेकर कुशवाहा ने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है।

swatva

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा गुटबाजी के सवाल को नकारते हुए कहा कि जदयू में कोई गुटबाजी नहीं है। जदयू में पूरी तरह एकजुटता है। कहीं कोई गुटबाजी नहीं है। लेकिन, उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि पार्टी के नीचे के लोगों में कहीं-कहीं कोई गलतफहमी है, तो अब वे जाने।

इसके साथ ही कुशवाहा ने कहा कि तीन बातें लोग जान लें। आरसीपी सिंह के केंद्र में मंत्री बनने, जदयू में आरएलएसपी का विलय होने और ललन सिंह को जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने से पार्टी को मजबूती मिली है।

एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती के साथ एक

उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर जो लोग अपने मन में गलतफहमी पाल रहें, अब वे उनकी मर्जी है। हालांकि कुशवाहा ने खुलकर यह नहीं कहा कि वह किसके बारे में बात कह रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती के साथ एक है। पार्टी बिहार के विभिन्न जिलों में मजबूती के साथ काम कर रही है।

तेजस्वी को अपने पिता से पूछना चाहिए

वहीं, कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी को अपने पिता से पूछना चाहिए कि जब वे मुख्यमंत्री थे तो कैसे हेलीकॉप्टर से घूमते थे। सीएम नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण कर रहे हैं। घूमने के बाद समस्याओं का निपटारा किया जा रहा है। मदद पहुंचाई जा रही है। इसके बावजूद अगर कोई कमी रहेगी तब तो सरकार से सवाल किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here