जगदानंद सिंह को अपमानित करना लालू परिवार की साजिश : भाजपा

0
arvind singh bjp spoke person

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को अपमानित करना लालू परिवार की साजिश की प्रवृत्ति तो नहीं, क्योंकि अपमान करने के चलते कुछ नेता स्वर्ग सिधार गए और किसी को राजनीतिक संन्यास की ओर अग्रसर करवाना है। लालू यादव के परिवार को लगता है कि जगदानंद सिंह राजद पर बोझ बन गए हैं, उनसे किनारा करने का ही यह सब चाल है।

भाजपा नेता ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार से वफा का उम्मीद, उससे संस्कार की उम्मीद, उससे विकास की उम्मीद करना समय की बर्बादी है। जिस दल ने अपने प्रदेश अध्यक्ष को इतना घनघोर अपमानित किया कि उन्होंने प्रदेश कार्यालय में आने तक से परहेज करने लगे, अपने इज्जत को बचाते-बचाते अपने घर में सो गए। सिंह ने कहा कि राजद के नेता अपने ही प्रदेश अध्यक्ष और बुजुर्गों का इज्जत और सम्मान नहीं करते तो राजद.के नेता दूसरे दल के नेताओं का सम्मान क्या करेंगे? जगता बाबू कहीं अपमान का टीस लिए हुए राजनीतिक संन्यास का घोषणा न कर दें?

swatva

वहीं, दूसरी तरफ पूरा बिहार बाढ़ की विभीषिका से परेशान है, नेता प्रतिपक्ष जिस राघोपुर विधानसभा से जीत करके आते हैं वहां बहुत ही बुरा हाल है। लेकिन, नेता प्रतिपक्ष पटना के नामी रेस्टोरेंट में जाकर डिनर कर रहे हैं और मुलेठी का पान खाकर के अखबार में फोटो खिंचवाकर शान से अपने प्रदेश अध्यक्ष को अपमानित होता देखकर मुस्कुरा रहे हैं। और अपने क्षेत्र की जनता, जो बाढ़ से पीड़ित है उसको यह बता रहे हैं कि देखो तुम्हारा जनप्रतिनिधि कैसे रेस्टोरेंट में आनंद विभोर होकर गिलोरी खाकर खुशियां मना रहा है।

भाजपा नेता का कहना है कि राजद में लालू परिवार के अलावा किसी भी व्यक्ति का कोई भविष्य नहीं है। जिस कांग्रेस के खिलाफ राजद ने अपनी राजनीति की बुनियाद रखा, आज उसी कांग्रेस के गोद में बैठ कर के राजद के नेता इठला कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here