स्वतंत्रता दिवस पर भी नहीं पहुंचे जगदा बाबू , तेजस्वी ने फहराया तिरंगा

0

पटना : राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और पार्टी के विधायक तेजप्रताप के बयान से आहत स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी कार्यालय नहीं पहुंचे।

दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को पार्टी कार्यालय में तिरंगा फहराना था इसके लिए आधिकारिक तौर पर पार्टी ने सूचना भी जारी की थी। लेकिन जगदा बाबू झंडोत्तोलन के लिए प्रदेश कार्यालय नहीं पहुंचे।

swatva

इसके बाद जगदानंद सिंह की गैरमौजूदगी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को खुद पार्टी कार्यालय पहुंचना पड़ा और उन्होंने पहली बार राजद ऑफिस में तिरंगा फहराया। उनके साथ एमएलसी सुनील सिंह पूर्व विधायक भोला यादव समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे।

गौरतलब हो कि, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश कार्यालय में राजद के प्रदेश अध्यक्ष ही झंडोत्तोलन करते आ रहे हैं। जगदानंद सिंह भी हर बार इस मौके पर उपलब्ध रहते हैं। लेकिन इस बार पिछले दिनों तेजप्रताप यादव ने जिस तरह जगदा बाबू को जलील किया उन्होंने पार्टी कार्यालय आना छोड़ दिया। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह हफ्ते भर से पार्टी ऑफिस नहीं आए हैं उनको मनाने की हर कोशिश में फेल हो चुकी हैं।

वहीं, राजद सूत्रों की मानें तो आज स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए भी तेजस्वी यादव ने जगदा बाबू को मनाने की पूरी कोशिश की लेकिन नतीजा सार्थक नहीं रहा। जगदानंद सिंह नहीं माने और नतीजन तेजस्वी यादव को खुद आकर पार्टी कार्यालय में झंडोत्तोलन करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here