RJD में नहीं मिल रहा जगदानंद को सम्मान, अब फैसला लेने का समय

0

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लगातार बेइज्जत कर रहे हैं। वहीं, तेजप्रताप के बयानों से आहत जगदा बाबू लगातार पार्टी ऑफिस से दूरी बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में जगदानंद सिंह को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने ऑफर दे डाला है। मांझी की पार्टी हम द्वारा कहा है कि जगदानंद सिंह जैसे वरिष्ठ नेता को अपने सम्मान से समझौता नहीं करना चाहिए।

दरअसल, हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव के इशारे पर लगातार तेज प्रताप जगदा बाबू को बेइज्जत कर रहे हैं। उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। जगदा बाबू जैसे सीनियर लीडर के साथ राजद में जो बर्ताव हो रहा है। यह बेहद दुखद है।

swatva

हाथ पर हाथ धरे रह कर बैठने का समय नहीं

इसके साथ ही दानिश रिजवान ने कहा है कि जगदा बाबू को अब फैसला ले लेना चाहिए। उन्हें राजद में सम्मान नहीं मिल रहा। लालू प्रसाद उनके साथ जो खेल खेल रहे हैं, इसे जगदानंद सिंह भी समझ रहे हैं। ऐसे में अब हाथ पर हाथ धरे रह कर बैठने का समय नहीं है।

मालूम हो कि कुछ दिन छात्र राजद की बैठक में राजद विधायक और लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष को हिटलर बताया था। उन्होंने कहा था कि कुर्सी किसी की बाप की नहीं होती यह समय पर बदलते रहता है। इससे पहले भी तेजप्रताप पार्टी के 25 वें स्थापना दिवस समारोह में भी तेजस्वी यादव के सामने ही जगदा बाबू को अपमानित किया था।

बहरहाल, देखना यह है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह को लागातार पार्टी में बेइज्जत किए जाने के बाद क्या पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस बार उनको माना पाते हैं या नहीं या फिर जगदा बाबू अब राजद के साथ अपना तोड़ किसी और पार्टी में शामिल होते हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here