सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर खुद ली जल समाधि, ग्रामीण को भी किया जख्मी

0

नवादा : जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड क्षेत्र के फुलवरिया गांव में पति ने पत्नी की इतनी पिटाई की की उसकी मौत हो गयी। सोमवार की सुबह घटित घटना के बाद स्वयं भी फुलवरिया जलाशय में छलांग लगा जल समाधि ले ली। इसके पूर्व गांव के ही बाली मांझी को धारदार हथियार से जख्मी कर दिया। जख्मी को इलाज के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच आरंभ की है।

बताया जाता है कि वीरू चौधरी 50 वर्षीय की पत्नी रमेला देवी के साथ कुछ विवाद हो गया। इस क्रम में लाठी डंडे से इतनी पिटाई की की बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सकों ने पटना स्थानांतरित कर दिया। रास्ते में जख्मी रमेला देवी की मौत हो गयी। पत्नी को बेहोश देख पास के फुलवरिया जलाशय के गहरे पानी में छलांग लगा दी। इसके पूर्व ऐसा करने से मना करने पर गांव के ही बाली मांझी को धारदार हथियार से जख्मी कर दिया।

swatva

स्थानीय लोगों के सहयोग से जबतक बाहर निकाला जाता उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को वरामद कर पोस्टमार्टमके लिए सदर अस्पताल भेजा है। घटना के पीछे कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गयी है। वैसे ग्रामीण उसे विक्षिप्त बता रहे हैं। पति-पत्नी की मौत से गांव में सन्नाटा छा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here