सरकार को गाय-भैंस का दूध पिलाएंगे तेज, कहा- हिटलर हैं जगदानंद

0

पटना : राजधानी पटना में छात्र राजद द्वारा आयोजित बैठक में पहुंचे हसनपुर विधायक तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर जोरदार हमला बोला।

इस कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप ने कहा, ‘सदन में हम ज्यादा नहीं बोलते हैं क्योंकि तेजस्वी जी नेता प्रतिपक्ष हैं। जब तेजस्वी पर हमला होता है तब बोलते हैं। राजद नेता ने कहा कि जब पिताजी से मिलकर कल निकले तो हमारे आंखों में आंसू था। अगर उनके सामने रो देते तो वो टूट जाते इसलिए वहां खुद को रोके रखा।

swatva

वहीं, इस कार्यक्रम में तेजप्रताप ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हिटलर हैं। तेजप्रताप बोले कि पहले पिताजी के समय पार्टी ऑफिस का गेट खुला रहता था, लेकिन आज मनमानी होने लगी है। मुझे मजबूरी में आना पड़ा। लोगों को ये समझना चाहिए कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है। काम ऐसा करो कि पद चला जाय उसके बाद भी लोग आपको याद करें।

इस कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि बदमाशों द्वारा लालू प्रसाद का नाम लेने पर कृष्णा को पीटा गया।राजद नेता ने यह भी कहा कि जो हमारे कार्यकर्ताओं की घुट्टी तोड़ेगा तो हम उसकी जांघ तोड़ देंगे। उन्होंने कहा, ‘आज हम चुप नहीं रहेंगे, खूब बोलेंगे। हॉल का गेट बंद करो मेरे भाषण तक कोई बाहर नहीं जाएगा। हसनपुर विधायक बोले कि इस सरकार को हम छोड़ेंगे नहीं बल्कि इस सरकार को गाय भैंस का दूध पिला देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here