सत्ता के लालच में कुर्सी से चिपके हैं नीतीश, सहयोगी बताएं पीएम मैटेरियल हैं या नहीं 

0

पटना : जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल करार दिया था। जिसके बाद बिहार की राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। इसी कड़ी में राजद ने एनडीए में बाकी सहयोगी दलों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा, हम, और वीआईपी को बताना चाहिए कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल है या नहीं।

इसके साथ ही राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया जाना हास्यास्पद है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा नेता नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं।

swatva

भाजपा गाहे बगाहे नीतीश कुमार को झटका दे रही है। सत्ता के लालच में नीतीश कुमार कुर्सी से चिपके हुए हैं। नीतीश पीएम मैटेरियल हैं या नहीं, यह उनके नेताओं के कहने से क्या होगा। यह तो भाजपा, मांझी और मुकेश सहनी को बताना चाहिए कि नीतीश कुमार सच में पीएम मैटेरियल है या नहीं।

शक्ति यादव ने कहा कि अगर भाजपा को मिले वोटों को हटा दिया जाए तो महज 7 फीसदी वोट ही नीतीश कुमार को मिले हैं। ऐसे में उन्हें पीएम मैटेरियल बताना हास्यास्पद है।

गौरतलब है कि, ललन सिंह के जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली से पटना आए संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतिश कुमार को लेकर कहा था कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल है। इनके पास पीएम बनने की सभी गुण और योग्यता मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here