देवभूमि उत्तराखंड में रचा जा रहा इस्लामीकरण का षड्यंत्र, ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित हो भारत

0

उत्तराखंड : हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा देवभूमि उत्तराखंड के इस्लामीकरण का षड्यंत्र विषय पर ऑनलाइन विशेष संवाद का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का प्रसारण समिति के जालस्थल (वेबसाईट) Hindujagruti.org, यू-ट्यूब और ट्विटर पर किया गया। इस दौरान सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता उमेश शर्मा ने हिन्दुओं की भूमि पर योजनाबद्ध रूप से हो रहे अतिक्रमण पर रोक को लेकर पुलिस विभाग द्वारा मदद किए जाने की मांग की है।

हिन्दुओं की भूमि पर योजनाबद्ध रूप से अतिक्रमण

उमेश शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड में हिन्दुओं की भूमि पर योजनाबद्ध रूप से अतिक्रमण किया जा रहा है। मुसलमान अनेक स्थानों पर हिन्दुओं की और सरकार की भूमि अवैध रूप से हडप रहे हैं । समय पर ही पुलिस-प्रशासन में परिवाद (शिकायत) प्रविष्ट कर इसे रोका जा सकता है । उत्तराखंड में हिन्दुओं की भूमि पर योजनाबद्ध अतिक्रमण हिन्दुओं के लिए संकट की पूर्वसूचना है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य की सीमा नेपाल और चीन की सीमा से लगी हुई है, इसलिए राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से भी यह अत्यंत संवेदनशील है।

swatva

शासन के आदेश का पालन नहीं

वहीँ, विश्‍व हिन्दू परिषद के उत्तराखंड राज्य उपाध्यक्ष प्रदीप मिश्रा ने कहा कि, उत्तराखंड में अल्प कालावधि में मुसलमानों की जनसंख्या में 40 प्रतिशत वृद्धि हुई है। हरिद्वार के पांच किलोमीटर क्षेत्र में मुसलमान नहीं रह सकते, ऐसा शासन का आदेश होते हुए भी उसका पालन नहीं किया जा रहा । देवभूमि उत्तराखंड के इस्लामीकरण का षड्यंत्र रचा जा रहा है, जिसे रोकने के लिए हिन्दू समाज को कृतिशील होना होग। हिन्दू समाज सहित सरकार को भी इस ओर ध्यान देना चाहिए। देवभूमि उत्तराखंड को कलंकित होने से बचाना होगा ! विहिंप, बजरंग दल, दुर्गावाहिनी के प्रतिनिधि इस हेतु प्रयासरत है।

सरकार और रेलवे की भूमि पर भी मुसलमानों ने अवैध नियंत्रण

इसके साथ ही हिन्दू जनजागृति समिति के नरेंद्र सुर्वे ने कहा कि उत्तराखंड में केवल हिन्दुओं के मंदिर एवं भूमि पर ही नहीं, अपितु सरकार और रेलवे की भूमि पर भी मुसलमानों ने अवैध नियंत्रण किया है। उत्तर प्रदेश में एक हजार हिन्दुओं का धर्मांतरण करते हुए पकडा गया ‘उमर गौतम’ मूलत: उत्तराखंड का ‘श्याम गौतम’ था । ऐसे असंख्य हिन्दू मुसलमान बने होंगे । यदि आज इसे रोका नहीं गया, तो कश्मीर जैसी स्थिति उत्तराखंड में निर्माण होने में समय नहीं लगेगा । देश की ‘सेक्युलर’ व्यवस्था के कारण आज अनेक समस्याएं निर्माण हुई हैं । भारत को इस्लामी राष्ट्र बनने से बचाने के लिए भारत को ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित किया जाना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here