लालू ने बताया महंगाई कम करने का फॉर्मूला, कहा : NDA हटाओ, महंगाई घटाओ’

0

पटना : देश भर में लगातार बढ़ रही डीजल और पेट्रोल कीमतों की वजह से आम लोगों पर इसका काफी असर पड़ रहा है। आम जनता काफी ज्यादा परेशान हैं। वहीं ऐसे विपक्ष बिहार सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इसी को लेकर राजद 18 और 19 जुलाई को बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ​ने एक बार फिर से एनडीए सरकार तंज कसा है।

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘महंगाई कम करने का नुस्खा दे रहा हूं। NDA हटाओ, महंगाई घटाओ’। मालूम हो कि ​महंगाई के मुद्दे पर बिहार में विपक्ष लगातार एक हो रहे हैं। राजद के अलावा कांग्रेस भी सरकार पर लगातार हमला कर रही है। उन्होंने ने भी बीते दिन लगातार बढ़ रही डीजल और पेट्रोल कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

swatva

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव सरकार पर हमला बोलने से कोई मौका नहीं सकते हैं। वह इन दिनों ट्वीटर के जरिए ट्वीट कर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए नजर आते हैं। उन्होंने हाल में ही ट्वीट करते हुए लिखा था कि भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी ग़रीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है इस ज़ालिम सरकार का मुखरता से विरोध करो। बहुत हुई महंगाई की मार, कुर्सी छोड़ो निर्लज्ज सरकार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here