PM नहीं तो समधी से सीखें लालू , जन्मदिन पर पत्नी संग लें टीका 

0

पटना : बिहार में आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बडे़ भाई तेजप्रताप यादव द्वारा राजधानी पटना स्थित जयप्रभा मेदांता अस्पताल में कोरोना से बचाव को लेकर स्पूतनिक टीका लिया गया। वहीं इस बीच भाजपा के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के टीकाकरण को लेकर हमला बोला है।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मालूम नहीं की अभी तक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी ने टीका लिया है या नहीं। इसके साथ ही सूमो ने कहा की लालू यादव को सोशल मीडिया पर टीका लेते हुए वीडियो जारी करना चाहिए इससे समाज में बेहतर संदेश जाएगा।

swatva

सुशील मोदी ने कहा कि अगर लालू यादव टीका लेते तो उनका लाखों का जो समर्थक है उनको भी एक मैसेज जाता। सुमो ने सवाल करते हुए कहा कि राजद परिवार को यह बताना चाहिए की आखिर लालू और राबड़ी टीका क्यों नहीं ले रहे है ? इसके साथ ही उन्होंने तेज – तेजस्वी द्वारा लिए गए टीके को लेकर कहा कि उन्होंने इसको लेने में अधिक देर किया है।

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि टीकाकरण को लेकर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह कोई पार्टी विशेष का टीका नहीं है बल्कि संपूर्ण देश का टीका है।

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के बाद जब कोरोना वैक्सीन को ‘भाजपा का टीका’ कहने वाले उनके पुत्र अखिलेश यादव ने भी इसे भारत का टीका स्वीकार कर वैक्‍सीन लेने की घोषणा की है, तब लालू प्रसाद को भी जिद छोड़ कर अपने जन्मदिन पर (11 जून) राबड़ी देवी के साथ कोरोना टीका लगवा लेना चाहिए।’ साथ ही उन्होंने कहा कि लालू जी प्रधानमंत्री की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात क्यों नहीं मान लेते?’

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here