टुन्नाजी पांडेय को नोटिस जारी, 10 दिनों में दें जवाब

0

पटना : बिहार एनडीए में मचा घमासान को धीरे धीरे तूफान का रूप लेता देख भाजपा अनुशासन समिति ने बड़ा कदम उठाया है। भाजपा अनुशासन समिति ने पार्टी एमएलसी टुन्नाजी पांडेय को नोटिस जारी किया है।

दरअसल, भाजपा एमएलसी टुन्नाजी पांडेय ने सूबे के मुखिया और एनडीए में शामिल घटक दल जदयू के बड़े नेता नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्हें परिस्थितियों का मुख्यमंत्री बताया था। उन्होंने कहा था कि वोट तो तेजस्वी यादव को मिला था लेकिन जनादेश की चोरी करके नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गये हैं। टुन्ना जी पांडेय ने कहा था कि नीतीश कुमार को तो जेल में रहना चाहिये था।

swatva

वहीं टुन्नाजी पांडेय के इस बयान के बाद भाजपा अनुशासन समिति ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बीजेपी अनुशासन समिति द्वारा उनसे 10 दिनों में जवाब मांगा गया है।

गौरतलब है कि टुन्नाजी पांडेय के इस बयान के बाद जदयू के तरफ से भी भाजपा पर जोरदार तोड़ हमला बोला जा रहा था। जदयू तरफ से कहा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बयानबाजी करने वाले की उंगली तोड़ दी जाएगी। साथ ही जदयू ने भाजपा से इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं करने को भी सवाल उठाया था जिसके बाद भाजपा अनुशासन समिति ने कड़ा कदम उठाया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here