माता-पिता के फोटो से परहेज करने वाले नेता प्रतिपक्ष कोरोना संकट में किस बिल में घुसे हैं- भाजपा

0

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पूछा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में अपने माता-पिता के फोटो से परहेज करने वाले नेता प्रतिपक्ष बिहार के जनता को कोरोना संकट में देखकर अपने महल के बिल में घुस गए हैं। लेकिन, अपने बड़े भाई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री, जो बिहार को अस्वस्थ कर सिर्फ अपने स्वास्थ्य का चिंता करने वाले तेज प्रताप यादव को सिवान भेज कर ओसामा के दरबार में इस कोरोना संकट में भी माथा टेकने का काम करवाए।

भाजपा नेता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अवसरवादिता आपकी पुरानी आदत है। आपने चुनाव में अपने माता-पिता को छोड़ दिया था और अब आप बिहार के जनता को छोड़ दिए हैं। लेकिन, बिहार की जनता आपको खोज रही है।

swatva

अरविन्द सिंह ने कहा कि राजद के वर्चुअल बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके युवराज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंबी-लंबी डिंगें हाँकी कि बिहार में उनके विधायक यह करेंगे वह करेंगे, यहां राशन बाटेंगे, वहां दवा बाटेंगे, सेवा करेंगे, बिहार के जनता को कोरोना संकट में मदद पहुंचाएंगे, लेकिन कहीं भी राजद का राहत कार्य नजर नहीं आ रहा है ।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव डींग हांकने से कुछ नहीं होता है, समाज के लोगों के साथ खड़ा होकर के कुछ करके दिखाना पड़ता है, अभी भी समय है कुछ करके दिखाइए सिर्फ उंगली नहीं उठाइए।

भाजपा नेता ने राज्य सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार सरकार के इतने बढ़िया काम के बाद भी, जो संसाधन सरकार के पास थी उससे जनता के साथ बिहार सरकार खड़ी रही आज ऑक्सीजन बिहार में पहले से बारह गुना ज्यादा उत्पादन हो रहा है और हर एक मेडिकल कॉलेजों में अब ऑक्सीजन का उत्पादन की अनिवार्यता कर दी गई है। बेडों की संख्या क्षमता से अधिक बढ़ा दिया गया है। डॉक्टरों की बहाली पुनः की जा रही है। दवा की व्यवस्था अधिक से अधिक की जा रही है, यह महामारी है इसको समझिए, ट्वीटर और समाचार पत्रों से राजनीति मत कीजिए बिहार के जनता को सहयोग कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here