टीका लेने के लिए अधिकाधिक रजिस्ट्रेशन करायें युवा: नंदकिशोर

0

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री नंन्द किशोर यादव ने कहा है कि टीका लेने के लिए युवाओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। इस उत्साह को टीकाकरण के लिए अधिकाधिक संख्या में रजिस्ट्रेशन में तब्दील करें।रविवार को प्रदेश में 18 से 44 आयुवर्ग का टीकाकरण शुरू हो गया। पहले ही दिन प्रदेश में 624 केंद्रों पर 79,238 लोगों को टीका की पहली डोज दी गयी। दूसरे दिन सोमवार को भी बड़ी संख्या में युवाओं ने वैक्सीन ली।

सरकार सजग, जल्दी ही जीत हासिल कर लेंगे

यादव ने कहा कि कोरोना के खिलाफ दूसरी लड़ाई में भी हम जल्दी ही जीत हासिल कर लेंगे। क्योंकि सरकार सजग है और जनता सतर्क। सजगता और सतर्कता से ही कोरोना को मात दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में जितने भी टिकाकरण केंद्र चल रहे हैं, उसके अलावा मंगलतालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में मेगा कैम्प शुरू किया जाएगा।

swatva

संकट की घड़ी में भी सतर्क रहना है

यादव ने कहा कि टीकाकरण के प्रति युवकों में जैसा उत्साह और जोश है उससे यह संकट भी टल जाएगा, युवा वर्ग को टीकाकरण से जुड़ना है और इस पर विजय प्राप्त करना है।लेकिन इस संकट की घड़ी में भी सतर्क रहना है ताकि यह महामारी ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा सके।

यादव ने कहा कि बिहार में पिछले तीन दिनों से नये संक्रमितों की संख्या घटी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी का यह क्रम जारी रहे और बिहार सहित पूरा देश शीघ्र कोरोनामुक्त हो जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here