‘जानकारी सार्वजनिक करें तेजस्वी, किस बिल में छिपकर कर रहें हैं ट्वीट’

0

पटना : राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच राजनीतिक दलों द्वार एक दुसरे पर बयानबाज़ी भी तेजी से बढ़ रही है। जहां एक तरफ नेता प्रतिपक्ष सरकार पर हमला बोल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार के बचाव में मुख्यमंत्री के करीबी माने जाने वाले नेता ललन सिंह ने जोरदार हमला बोला है।

मुंगेर सासंद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि तेजस्वी किस बिल में छिपकर ट्वीट कर रहे हैं। इसकी जानकारी सार्वजनिक करें। बिहार की जनता यह जानना चाहती है कि इस वक्त संकट के घड़ी में तेजस्वी कहां हैं?

swatva

वहीं इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जब भी बिहार में कोई संकट आता है तो सबसे पहले तेजस्वी यादव ही गायब हो जाते हैं। उनको बिल में रह कर सिर्फ बयानबाजी करना आता है इसके सिवाय वो कुछ नहीं कर सकते हैं। ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सिर्फ आरोप लगा देने से कुछ नहीं होता है। तेजस्वी खुद इस बात की जानकारी दे की इस आपदा के समय आप कहां हैं ?

मालूम हो कि नीतीश कुमार द्वारा जैसे ही तालाबंदी की घोषणा की गई उसके तुरंत बाद तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर हमला बोला था जिसके बाद अब सरकार के तरफ से उसका जवाब देने का काम मुंगेर सांसद बखूबी निभा रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here