नवादा के गोविंदपुर में एक करोड़ से ज्यादा मूल्य का अंग्रेजी शराब बरामद

0

नवादा : जिले के गोविंदपुर थाना की पुलिस ने एक करोड़ रुपये मूल्य से ज्यादा का शराब बरामद किया है। एक 14 चक्का ट्रक से शराब झारखंड के कोडरमा जिला के बासोडीह के रास्ते लाया जा रहा था। जिसे गोविंदपुर चौक पर पुलिस पुलिस द्वारा जब्त किया गया। शुरूआती जांच में पता चल रहा है कि पूरी ट्रक में शराब ही भरा है।

थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एएसआइ रामाशंकर दुबे ने पुलिस बल के सहयोग से गोविंदपुर चौक पर से ट्रक को जब्त किया। मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया। ट्रक चालक बजरंगी यादव गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना इलाके के खोरियाडीह गांव का निवासी बताया गया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

swatva

अबतक यह साफ नहीं किया गया है कि ट्रक पर कितना कार्टन व किस-किस ब्रांड का शराब है। रात हो जाने के कारण जब्त शराब की गिनती नहीं की जा सकी। गोविंदपुर थाना के एसचओ डॉ नरेंद्र प्रसाद के अनुसार जब्त विदेशी शराब करोड़ों रुपये मूल्य का है। झांसा देने के लिए शराब कार्टन के उपर एक परत सीमेंट का ईंट रख दिया गया था।

बता दें कि होली के दौरान नवादा में जहरीली शराब कांड होने के बाद से शराब को लेकर जिला प्रशासन काफी सख्त हो गई है। शराब की इस प्रकार की खेप आम तौर पर कोडरमा से रजौली के रास्ते लाई जाती थी। लेकिन बार्डर पर ज्यादा सख्ती हाेने के कारण तस्कर बासोडीह-गोविंदपुर के रास्ते ट्रक का इंट्री कराया था। लेकिन उसकी चाल नाकाम रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here