कांग्रेस ने की लॉकडाउन की मांग , सुबह से 9 लोगों की हो चुकी है कोरोना से मौत

0

पटना : बिहार में कोरोना का संक्रमण लागातार तेजी से बढ़ता जा रहा है। वर्तमान स्थिति ऐसी है कि राजधानी का कोई ऐसा मोहल्ला नहीं बचा है जहां कोई पॉजीटिव मरीज न हो। साथ ही राजधानी के अधिकांश अस्पताल में कोरोना वार्ड पूरी तरह से भरे हैं।

वहीं कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। वहीं सीएम के इस मीटिंग से पहले कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बड़ी मांग की है।

swatva

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण से बेकाबू हालात के मद्देनजर तत्काल लॉकडाउन करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कोरोना की स्थिति अब आउट ऑफ कंट्रोल हो गई है। खासकर पटना में स्थिति और भी विकट है। कोरोना की भयावहता के आगे सरकार का सिस्टम फेल हो गया है।

उन्होंने कहा कि सरकार के तमाम दावे खोखले साबित हुए हैं। स्थिति सरकार के हाथ से निकल गई है। ऐसे में बिना देर किये लॉकडाउन करने पर विचार किया जाना चहिए। अब यही एक मात्र रास्ता बचा है जिससे लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है।

मालूम हो कि राजधानी पटना में आज सुबह से कोरोना के 9 मरीजों की मौत हो गई हैं। पीएमसीएच में आज 5 मरीजों की मौत हुई है जबकि एनएमसीएच में 4 कोरोना संक्रमितों की मौत आज हो चुकी है। माना जा रहा है कि आज शाम तक यह आंकड़ा और बढ़ेगा। वहीं गुरूवार को सबसे अधिक 24 लोगों की मौत कोरोना से हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here