राजद नेता का महिला के साथ आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, नेताजी ने बताया साजिश

0

नवादा : जिले के एक राजद नेता का सोशल मीडिया पर वायरल कुछ तस्वीरें सुर्खियों में है। नेताजी एक महिला के साथ आपत्तिजनक हरकत करते दिख रहे हैं। हालांकि जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें दिख रही महिला को नेता जी के हरकत पर किसी प्रकार की आपत्ति नहीं हो रही है, अलबत्ता वह साथ देती दिख रही हैं। फिर भी, तस्वीर वायरल हुई है तो लोग जमकर मजे ले रहे हैं। फेसबुक पर किसी संजय कुमार नामक व्यक्ति द्वारा इमेज को अपलोड किया गया है। फेसबुक से जुडे़ 46 लाेगों को इस पोस्ट के साथ अटैच किया गया है।

अपलोड इमेज में राजद नेता का नाम प्रिंस तमन्ना बताया गया है। प्रिंस को पार्टी का नवादा जिला उपाध्यक्ष, प्रवक्ता आदि बताया गया है। वायरल की गई तस्वीर ठंड के मौसम का प्रतीत होता है। नेताजी सिर पर टोपी व शरीर पर गर्म कपड़े धारन कर रखे हैं। नीचे लुंगी में दिख रहे हैं। वे सोफा पर बैठे हैं। पास में एक महिला दिख रही हैं, जिसके साथ नेताजी अटखेलियां करते दिख रहे हैं।

swatva

तस्वीर बताती है कि महिला भी नेताजी के साथ मस्ती में डूबी हैं। तस्वीरें जहां कैद हुई है किसी का घर है। घर महिला का है या फिर नेताजी का साफ नहीं हुआ है। हालांकि, जब नेता जी से संपर्क किया गया तो उनका कहना था कि फोटो को एडिट किया गया है। विपक्षियों द्वारा चरित्र को बदनाम करने की साजिश की गई है। बता दें कि राजद नेता नवादा नगर से सटे भदौनी गांव के हैं।

पत्नी भदौनी पंचायत की मुखिया हैं। वहीं तस्वीर को अपलोड करने वाले संजय कुमार का जुड़ाव जदयू से बताया जा रहा है। बहरहाल, जब महिला के साथ राजद नेता का आपत्तिजनक हरकत करते हुए तस्वीर वायरल हुई है तो सोशल साइट पर तरह तरह की टिप्पणियां भी हो रही है। कुछ लोग नेताजी से साधने के चक्कर में महिला की तस्वीर अपलोड व शेयर किए जाने पर आपत्तियां भी जता रहे हैं।

जानिए किसने क्या लिखा…

-संजय चौधरी लिखते हैं भदौनी पंचायत विकास की ओर
-मलिक दानिश लिखते हैं बलात्कारी तमन्ना को फांसी हो
-गुड्डू दादा लिखते हैं विकास ढूंढ रहे हैं
-पवन कुमार सिंह लिखते हैं नोवेल पुरस्कार का हकदार है भाई
-मोती लाल मेहता लिखते हैं पद्मश्री से सम्मानित होना चाहिए।
-सौरभ सिंह कश्यप लिखते हैं भारत रत्न दिया जाए नेता जी को…, विकास के रास्ते पर चल रहे हैं।
-महेश कुमार वर्मा लिखते हैं हमारे जिला के लिए यह फोटो दुर्भाग्यपूर्ण है।
-गुंजन कुमार कश्यप लिखते हैं कि निजी तस्वीरों को ऐसे प्लेटफार्म पर डालने से बचिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here