शराब माफिया ने किया पुलिस पर पथराव, वाहन क्षतिग्रस्त, तीन गिरफ्तार

0

नवादा : जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविन्दपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर पंचायत की विनोवा नगर में सोमवार की रात्रि में शराब बेचने की सूचना पर पहुंची पुलिस वाहन पर जमकर पथराव किया गया। पुलिसकर्मियों के दल बल के साथ बिनोवा नगर पहुंचकर एक व्यक्ति के घर पर छापेमारी की गई पुलिस को देखते ही घर पर बैठकर पी रहे सभी पियक्कड़ भागने में सफल रहा।

मौके पर पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार होते देख ग्रामीणों ने रोड़े बाजी कर दी जिससे पुलिस वाहन का पिछला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। थाना अध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि बिनोवा नगर में शराब बेचने की सूचना मिली थी। सूचना पाकर थाना के एसआई सतीश कुमार और एएसआई रामप्रवेश राम ने दल बल के साथ छापेमारी के लिए शराब धंधेबाज के घर पर छापेमारी किया था। पुलिस को देख कर सभी पियक्कड़ भागने में सफल रहा। जबकि छत पर शराब और ग्लास गिरा पड़ा था।

swatva

शराब धंधेबाज सिया राजवंशी और पत्नी प्रमिला देवी को गिरफ्तार किया गया जबकि पुलिस के वाहन पर पथराव किए जाने के मामले में सुजीत कुमार को हिरासत में लिया गया है। तीनों व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य हैं। तीनों का संबंध पति पत्नी और पुत्र बताया गया है। उन्होंने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here