डीएम के आदेश का पीएचईडी पर नहीं पड़ रहा प्रभाव

0

गोविन्दपुर बाजार में पेयजल के लिए मचा हाहाकार

नवादा : पीएचईडी विभाग पर डीएम के आदेश का असर नहीं पड़ रहा है। यही कारण है कि जंगलों व पहाड़ों से घिरे गोविन्दपुर प्रखंड मुख्यालय सह बाजार में पेयजल के लिए हाहाकार मचा है। इस बावत मुखिया अफरोजा खातुन ने डीएम को आवेदन देकर बाजारवासियों को पेयजल उपलब्ध कराने की गुहार लगाई है।

आरोप है कि बाजार में पेयजल आपूर्ति की जिम्मेदारी पीएचईडी को सौपी गई है। लगाया गया पाइप जगह जगह क्षतिग्रस्त होने से घरों तक पानी पहुंच नहीं पा रही। ऐसे में बाजारवासियों को पेयजल संकट का सामना करना पङ रहा है। फिलहाल गर्मी का मौसम चल रहा है । पूर्व में गाङे गये चापाकलों ने जबाब देना शुरू कर दिया है। कई चापाकलों से गंदा पानी आ रहा है जो पीने लायक नहीं है। और तो और कई चापाकलों से मिट्टी आने से लोग वहां जाना ही छोड़ दिया है।

swatva

उन्होंने कहा कि पूर्व में भी इसकी शिकायत की गयी थी तब आपने मोबाइल से विभागीय अधिकारियों को पेयजल समस्या का समाधान करने का आदेश दिया था। आदेश के दो माह की अवधि समाप्त होने के बावजूद अबतक स्थिति में सुधार के बजाय बिगङगता जा रहा है। उन्होंने समाहर्ता से अविलम्व हस्तक्षेप कर बाजारवासियों को पेयजल की समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here