बंगाल में केंद्रीय बलों और बिहार के थानेदार पर जानलेवा हमला ममता की हताशा का संकेत- सुमो

0

पटना : भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधियों-घुसपैठियों को संरक्षण देने वाली ममता बनर्जी के इशारे पर चौथे चरण के मतदान के दौरान कूच बिहार जिले में सुरक्षाबलों पर तृणमूल समर्थकों की हिंसक भीड़ का हमला और राज्य के ही उत्तर दिनाजपुर में बिहार के थानेदार की हत्या सत्तारूढ़ दल की हताशा जाहिर करता है।

ममता दीदी चुनाव आयोग पर अमर्यादित टिप्पणी कर चुकी हैं। आयोग की ओर निष्पक्ष चुनाव के लिए तैनात केंद्रीय बलों को गुंडा बता कर उन पर हमले के लिए उकसाने के कारण कूचबिहार की घटना हुई।

swatva

चुनाव आयोग, सीबीआई और केंद्रीय बलों के विरुद्ध जिस ममता का रवैया संविधान की संघीय व्यवस्था पर चोट है, उसी के पक्ष में खडा़ होकर तेजस्वी यादव लोकतंत्र के रक्षक बनने का ढोंग करते हैं।

सुमो ने कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैलियों और रोड-शो में उमडे जन समर्थन के बाद तृणमूल के रणनीतिकारों ने भी स्वीकार कर लिया कि बंगाल में भाजपा सरकार बनने जा रही है।

बंगाल को शोनार बांग्ला बनाने वाला असल परिवर्तन तय है। पडोंसी राज्य में बदलाव होने से बिहार के विकास में मदद मिलेगी और बिहारी मूल के लाखों लोगों को वहां रोजगार के नये अवसर मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here