कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए पीएम ले सकते हैं बड़ा फैसला- चौबे

0

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुलावे पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आपने बिहार दौरे को एक कार्यक्रम को बीच में छोड़कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। चौबे पिछले 1 सप्ताह से लगातार भागलपुर और बक्सर के दौरे पर थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना के बढ़ते खतरे पर विचार हेतु शाम 6:30 बजे से महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। यह बैठक वर्चुअल माध्यम से होगा। इसी के मद्देनजर स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को दिल्ली बुलाया गया है।

swatva

दिल्ली जाते समय पटना हवाई अड्डा पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश में कोरोना के फिर से बढ़ते रफ्तार से बहुत चिंतित हैं। अनेक राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगाने के बावजूद अपेक्षित परिणाम नहीं मिल रहे हैं। इसी पर विचार करने और आगे सर्वसम्मति फैसला लेने के लिए प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक बुलाई है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए शायद जनकल्याण हेतु प्रधानमंत्री कुछ बड़ा फैसला ले सकते हैं।

चौबे आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि आपलोग पूरी सावधानी रखते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग रखे, मास्क का प्रयोग करे और समय आने पर कोरोना का वैक्सीन अवश्य लें”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here