पंडारक थाना क्षेत्र के कुख्यात अपराधी हग्गा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

बाढ़ : पंडारक थाना क्षेत्र के आतंक कुख्यात अपराधी विवेक कुमार उर्फ हग्गा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पंडारक थाना क्षेत्र में आतंक मचाने बाला कुख्यात अपराधी विवेक कुमार उर्फ हग्गा को पंडारक थाना ने एक लोडेड देसी कट्टा,315 बोर की 09 जिंदा कारतूस, SLR राइफल का 3 जिंदा कारतूस और.303 राइफल का 1 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

उक्त जानकारी देते हुये एएसपी अंबरीश राहुल ने बताया कि एनटीपीसी थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का अपराधी विवेक उर्फ हग्गा ने एनटीपीसी और पंडारक थानाक्षेत्र में काफी आतंक मचा रखा था तथा आये दिन गोली चला कर आमलोगों में भय का वातावरण बना रहा था तथा इसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस छानबीन कर रही थी।एएसपी श्रीराहुल ने बताया कि अपराधी विवेक उर्फ हग्गा मृत अपराधी रामजन्म गिरोह का सदस्य बताया जाता है।

swatva

इसकी गिरफ्तारी के लिये पंडारक थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर टीम के द्वारा छापेमारी कर इसे गिरफ्तार किया गया है।छापेमारी के लिये गठित टीम में पंडारक थानाध्यक्ष श्रीसिंह के अलाबे पुअनि उमाशंकर प्रसाद यादव,सअनि लालमोहन हरिजन एवं थाना में प्रतिनियुक्त सशस्त्रबल शामिल थे।एएसपी ने बताया कि पटना पुलिस द्वारा अपराधियों को बख्शा नही जायेगा और क्षेत्र में शांति कायम रखने के लिये हर संभव कार्रवाई किया जायेगा।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here