सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश से असहमत छात्रों ने की जमकर आगजनी

0

पटना : कोरोना महामारी के संकट को देखते हुए बिहार सरकार ने एक बड़ा निर्णय लिया है। बिहार सरकार ने 4 से 12 अप्रैल तक बिहार के सभी स्कूल और कॉलेज को बंद करने का फैसला लिया है। वहीँ आज बिहार के रोहतास जिले में छात्रों ने जमकर हंगामा किया है साथ ही बिहार के सासाराम जिले में जब बिहार पुलिस सरकार के दिशानिर्देशों के मुताबिक कोचिंग को बंद कराने पहुंची, तभी वहां पढ़ने आए छात्रों ने पुलिस पर पथराव करना शुरु कर जमकर हंगामा किया, जिसके बाद शहर में अफरा-तफरी मच गई।

आपको बता दें कि शनिवार के शाम हुई कोरोना क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप ने स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का बड़ा फैसला लिया। इसके साथ ही सभी सार्वजनिक समारोह में सीमित संख्या में लोगो के शामिल होने का निर्देश भी जारी किया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक के बाद यह बड़ा फैसला लिया गया है।

swatva

बिहार में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों पर नीतीश कुमार ने हाईलेवल की बैठक की, जिसमें सूबे के तमाम आलाधिकारी मौजूद थे। इस बैठक में अधिकारियों ने बताया कि जिस तरीके से पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़े हैं, उसका असर बिहार पर भी देखने को मिल रहा है। बिहार में भी कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप स्कूलों को बंद करने पर फैसला ले सीएम के निर्देश के कुछ ही देर बाद कोरोना क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप द्वारा यह निर्णय लिया था कि राज्य की सारे स्कूल और कॉलेज 12 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here