बिहार की जनता का नब्ज जानने का प्रयास, जदयू ने शुरू किया प्रखंड अध्यक्षों की ट्रेनिंग

0

पटना : जदयू अपने संगठन को मजबूत करने की कवायद में लागातार लगा हुआ है । इसी कड़ी में जदयू दो दिनों तक प्रदेश कार्यालय पटना में प्रखंड अध्यक्षों को ट्रेनिंग मिलने वाली है। ट्रेनिंग देने के लिए खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा मौजूद रहेंगे।

जानकारी के अनुसार इस ट्रेनिंग के माध्यम से जेडीयू आलाकमान बिहार के नब्ज को जानने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही अपने संगठन के लोगों की पहुंच ज़मीनी स्तर तक ले जाना चाहते है।

swatva

वहीं दूसरे चरण की ट्रेनिंग की शुरुआत करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर ही कहा कि इनलोगें को विकास से कोई वास्ता नही है। इनके शाशनकाल को बिहार की जनता ने नहीं भूला है।

गौरतलब है कि 3 और 4 अप्रैल को बचे 22 संगठन जिलों के प्रखंड अध्यक्षों का प्रशिक्षण होगा। जिसमें नवगछिया, खगड़िया, बेगूसराय, मुंगेर, भागलपुर, बांका, जमुई, लखीसराय, शेखपुरा, नवादा, नालंदा, जहानाबाद, अरवल, गया, औरंगाबाद, रोहतास, कैमूर, बक्सर, भोजपुर, वैशाली, पटना एवं बाढ़ के प्रखंड अध्यक्षों का प्रशिक्षण होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here