तीसरे चरण का टीकाकरण शुरू, रजिस्ट्रेशन करवाएं और टीका लगवाएं

0

पटना : कोरोना महामारी से जंग में गुरूवार को एक और बड़ा दिन है। देशभर में गुरूवार से कोरोना टीकाकरण के तीसरे चरण की शुरुआत हो गई है। तीसरे चरण में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को गुरुवार से टीका लगना शुरू हो गया है। सरकारी अस्पतालों में टीका फ्री में दिया जाएगा ,जबकि निजी अस्पतालों में पैसे देने होंगे। वहीँ इस बीच बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने सभी बिहारवासियों से टीका लगवाने की अपील किया है।

उन्होंने कहा है कि 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को गुरुवार से टीका लगना शुरू हो गया है। बिहारवासियों से अपील है कि बिना किसी शंका-सुबहा के टीका लगवाएं। टीका पूरी तरह सुरक्षित है।

swatva

सिंह ने कहा कि गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय जी ने भी कोरोना की वैक्सीन लिया है । इसके पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी भी कोरोना का टीका ले चुके हैं। फिर आप पीछे क्यों हैं, आज ही रजिस्ट्रेशन करवाएं और टीका लगवाएं।

सिंह ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर भी बिहार को कुछ बिगाड़ नहीं पायेगी। बस, आप अपनी सतर्कता बनाए रखें। मास्क जरूर पहनें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अपने हाथों को सेनेटाइज करें या बार-बार धोएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here