बच्चों ने बनाई ह्यूमन चेन की रंगोली

0

नवादा : जिले के मेसकौर प्रखंड के पसाढ़ी गांव में संचालित एमजेबी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने ह्यूमन चेन की शानदार रंगाेली बनाई है। इसकी सर्वत्र प्रशंसा और चर्चा हो रही है। स्कूल में होली छुट्टी के पूर्व बच्चों ने रंगोली बनाकर एवं अबीर गुलाल लगाकर माहौल को उत्सवी बनाया। विद्यालय के शिक्षकों के द्वारा होली की छुट्टी के पूर्व रंगोली, संगीत एवं खेल के माध्यम से बच्चों में उत्साह भरा गया।

मौके पर विद्यालय संचालक अजय कुमार गुप्ता, प्रधानाध्यापक प्रवीण कुमार पवन, शिक्षकों पिंटू कुमार, सुनील कुमार, अफरीदी खान ,अंजलि, मधु कुमारी, निभा कुमारी ,सुषमा कुमारी, प्रीति कुमारी, रॉकी कुमार ,सुनील कुमार, गुड्डू कुमार सहित बच्चे मौजूद रहे।

swatva

प्रधानाध्यापक प्रवीण ने बताया कि कोविड-19 के कारण सभी बच्चों को सलाह दिया गया कि अपने अपने घरों में केवल गुलाल का प्रयोग करें एवं बच्चे घर से बाहर होली खेलने के लिए नहीं निकले। बच्चों को रंग से होने वाली हानि के बारे में भी विस्तार पूर्वक बताया गया। बताया गया कि अभी पूरी तरह से कोविड 19 का खतरा टला नहीं है। विद्यालय के शिक्षक पिंटू कुमार ने होली त्योहार के बारे में विस्तार पूर्वक बच्चों को बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here