लोकतंत्र में दबंगई के लिए कोई जगह नहीं

0

पटना : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने मंगलवार को प्रदेश के विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को सांवैधानिक व्यवस्था में कोई विश्वास नहीं है, वे सजा के भागी हैं। ऐसे लोगों को राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए।

सिंह ने कहा कि मंगलवार को सदन में जिस तरह से विपक्षी दलों ने हंगामा और उग्रता दिखाई, इससे साफ हो गया कि विपक्षी दलों के सदस्यों को सदन की मर्यादा की कोई परवाह नहीं है। वे सिर्फ और सिर्फ सदन की कार्यवाही में बांधा डालना चाहते हैं। विपक्षी दलों के सदस्यों ने बिहार विधानसभा के माननीय अध्यक्ष की चेतावनी के बाद भी वेल में आकर जिस तरह नारेबाजी की और रिपोर्टर टेबल को उलट दिया, इसके लिए वे सजा के भागी हैं।

swatva

प्रदेश प्रवक्ता सिंह ने कहा लोकतंत्र में दबंगई के लिए कोई जगह नहीं है। हर समस्या का हल बातचीत से निकल सकता है। राजधानी की सड़कों पर लालटेन छाप बदमाशों ने जमकर उपद्रव किया और पुलिसकर्मियों एवं मीडियाकर्मीयों पर ईंट और पत्थर से हमला किया। कई वाहनों के शीशे तोड़ दिये। विपक्ष के इस हिंसक रवैए और उपद्रव को बिहार की जनता देख रही है। उपद्रवी तत्वों को सजा जरूर मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here