‘कांग्रेस के युवराज’ कर रहे झूठ का कारोबार

0

पटना : भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि ‘कांग्रेस के युवराज’ झूठ का कारोबार कर रहे हैं। वे केरल से लेकर असम तक झूठ का व्यवसाय करने में जुटे हैं। लेकिन, इस कारोबार में भी कांग्रेस को कोई लाभ नहीं मिलनेवाला वाला।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस की लुटिया डूबनी तय है। पांचों राज्यों में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलने वाला है। न तो कांग्रेस की नीति अच्छी है और न ही नीयत अच्छी है। जब जैसा, तब तैसा की नीति पर चलने वाले ‘कांग्रेस के युवराज’ दक्षिण में जाकर उत्तर भारतीयों को अपमानित करते हैं, और अब असम में जाकर ‘नागपुर की शक्ति’ कहकर पूर्वी भारत के लोगों को पश्चिम के लोगों के खिलाफ भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।

swatva

यादव ने कहा कि असल में कांग्रेस की नीति शुरू से ही ‘फूट डालो और राज करो’ की रही है। 70 वर्षों के शासनकाल में कांग्रेस ने यही किया। जाति, धर्म, क्षेत्र और भाषा के नाम पर लोगों को लड़वा कर चुनाव जीतती रही। उन्होंने साथ ही साथ कहा कि ‘कांग्रेस के युवराज’ अपनी सरकार का कोई एक काम बताएं, जिससे समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचा हो। योजना लांच होने के पहले ही उसकी राशि की बंदरबांट हो जाती थी। यहीं कारण है कि असम में एक बार फिर भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है। वहीं, पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की विदाई तय है। पश्चिम बंगाल में हर तरफ भाजपा की लहर है। बंगाल में भाजपा प्रचंड बहुमत हासिल करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here