लव से मिलेंगे कुश, मिल सकती है बड़ी जिम्देदारी

0

पटना : बिहार की सियासत के लिए आज का दिन काफी अहम रहने वाला है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का जदयू में विलय हो जाएगा। इसके लिए दोपहर 2 बजे जदयू प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम रखा गया है।

जानकारी हो कि कल यानी शनिवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी नेताओं के महत्वपूर्ण बैठक बुलाई थी।इस बैठक में पार्टी के जदयू में विलय को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा की गई। इस बैठक में खास बात ये भी देखने को मिली कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी को भी लेकर बैठक में पहुंचे।

swatva

जानकारी हो कि इससे पहले विधानसभा चुनाव में हार के बाद बुलाई गई समीक्षा बैठक में भी उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पत्नी के साथ बैठक में पहुंचे थे।

वहीं जदयू के तरफ से रालोसपा विलय को लेकर कहा गया कि इसको लेकर नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा में बातचीत हो चुकी है उनके द्वारा जो तय किया गया है वह सर्वमान्य होगा।

वहीं दुसरी तरफ राजनीतिक जानकारों की माने तो रालोसपा का जेडीयू में विलय हो जाने के बाद नीतीश उपेंद्र कुशवाहा को कोई बड़ी भूमिका दे सकते हैं। आने वाले कुछ दिनों के बाद राज्यपाल कोटे से बनने वाले एमएलसी में भी कुशवाहा या उनके किसी करीबी को विधान परिषद भेजा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here