रूपेश हत्याकांड : शर्मा की मुश्किलें बढ़ी, साक्षी ने सीजीएम कोर्ट में दर्ज कराया बयान

0

पटना : रूपेश हत्याकांड के आरोपित ऋतुराज की पत्नी साक्षी की तरफ से पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा समेत कई अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाया गया है।

जानकारी हो कि इस मामले को लेकर पहली बार 2 मार्च को साक्षी का बयान कोर्ट में दर्ज किया गया था। लेकिन उन्होंने इस बयान के खिलाफ असंतोष जताया था। साक्षी के वकील सूर्य प्रकाश सिंह ने कहा था कि पीड़िता ने जो बयान कोर्ट में दिया, वह सही सही नहीं लिखा गया। इसके अब एक बार फिर से पटना सीजेएम कोर्ट में साक्षी का बयान दर्ज किया गया है।

swatva

पटना सीजेएम कोर्ट में साक्षी द्वारा दर्ज किए गए आज के बयान को लेकर वकील सूर्य प्रकाश सिंह ने कहा कि पटना एसएसपी ने साक्षी के साथ जिस तरह मारपीट की यह बात कोर्ट में दर्ज की गई। साथ ही साथ साक्षी के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसाने की भी बात भी एसएसपी ने कही थी। वह बयान भी आज कोर्ट में दर्ज किया गया है। वहीं कोर्ट में साक्षी का बयान दर्ज होने के बाद अब इस मामले में उपेंद्र शर्मा का पक्ष भी लिया जाएगा।

वहीं कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद उपेंद्र शर्मा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब देखना यह है कि अपनी तरफ से इस मामले पर उपेंद्र शर्मा क्या सफाई पेश करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here