शराबबंदी को लेकर 15 मार्च को विस अध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

0

पटना : बिहार विधानसभा में शराबबंदी को मुद्दा बनाकर विपक्ष द्वारा लगातार हंगामा किया जा रहा है। इसके कारण पहले सत्र को स्थगित भी करना पड़ा था। वहीं दूसरे सत्र में इसी मुद्दे को लेकर हंगामा जारी है। विपक्ष द्वारा लगातार इस मुद्दे को लेकर जवाब मांगा जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा भी नीतीश कुमार से सवाल किया गया है कि सीएम नीतीश शराबबंदी के मसले पर अपना जवाब दें, क्योंकि यह काफी गंभीर मुद्दा है।

वहीं इस बीच अब सदन की कार्यवाही बाधित होते देख विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने ऐलान किया है कि सोमवार की सुबह 10:00 बजे इस मुद्दे को लेकर सर्वदलीय बैठक होगी।उन्होंने अपने कार्यालय कक्ष में सभी दल के नेताओं की बैठक बुलाई है।

swatva

साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हम तो प्रश्नोत्तर काल से कह रहे थे कि यह मसला गंभीर है इस पर अलग से चर्चा किया जाना चाहिए लेकिन आप ही लोग तैयार नहीं हो रहे थे।

विधानसभा अध्यक्ष द्वारा सर्वदलीय बैठक का ऐलान करने के उपरांत विपक्ष के सदस्य शांत हो गए हैं। इसके बाद वाद विवाद के साथ सत्र फिर से शुरू हो चुका है। दरअसल , विपक्ष ने मांग की है कि बिहार में तीन गुनी कीमत पर फिर से शराब बिक्री की अनुमती दी जाए, ताकि बिहार का राजस्व का लाभ दूसरे राज्य को नहीं मिले।

जानकारी हो कि , बिहार विधानसभा में बजट सत्र का आज 14 वां दिन है। आज की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही विपक्ष द्वारा शराबबंदी को लेकर लगातार हंगामा किया जा रहा है। विपक्ष द्वारा वेल में आकर नारेबाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here