सुधाकर ने तेजप्रताप को बताई हैसियत, छोटे भाई का प्लान में उलझे बड़े भाई

0

पटना : राजद के प्रदेश अध्यक्ष को खरी खोटी सुनाने वाले लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव को अब उन्हीं के पार्टी के नेता ने करारा जवाब दिया है । इसके बाद बिहार की राजनीति में मौसम की ही तरह थोड़ी गर्माहट आ गई है।

दरअसल, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह ने तेजप्रताप यादव पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि उनकी बातों का पार्टी में कोई अहमियत नहीं है।उनकी अपनी डफली अपनी राग वाली हालात है। पार्टी का कोई भी नेता उनकी राय से इत्तेफाक नहीं रखता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव पार्टी को कोई बड़े नेता नहीं हैं। बस एक सामान्य नेता हैं।

swatva

वहीं इनके इस बयान पर चुटकी लेते हुए हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि तेजस्वी यादव के इशारे पर तेज प्रताप यादव को टारगेट कर प्रताड़ित किया जा रहा है।

इसके साथ ही दानिश रिजवान ने कहा कि सुधाकर सिंह ने तेज प्रताप को उनकी हैसियत बताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि भले ही तेजप्रताप यादव को राजद में प्रताड़ित किया जा रहा हो लेकिन हकीकत यह है कि तेजप्रताप यादव तेजस्वी से ज्यादा लोकप्रिय हैं।

जानकारी हो कि तेजप्रताप यादव ने कुछ दिन पहले जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि जगदानंद सिंह के कारण ही लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here