महिला पहुंची ससुराल, पति ने पहचानने से कर दिया इंकार

0

नवादा : जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मामला एक लड़की की शादी से जुड़ा है। कोलकाता की लड़की अपने ससुराल में पति के साथ बसना चाहती है और पति है कि उसे पत्नी मानने व शादी होने से ही इंकार कर दी है। अब मां-पिता व अन्य रिश्तेदारों के साथ वारिसलीगंज पहुंची महिला अपना हक व पति का प्यार पाने को इधर से उधर भटक रही हैं। शादी दो वर्ष पूर्व और दोनों पक्षों की रजामंदी से हुई थी।

समझिए पूरा मामला:-

swatva

पश्चिम बंगाल के जिल्जला थाना क्षेत्र के राय चरण घोष-39 मोहल्ला निवासी सरयुग प्रसाद साव ने 25 वर्षीया पुत्री पिंकी साव की शादी वारिसलीगंज बाजार के माफी गली निवासी स्व. राजकुमार साव के पुत्र राजकपूर उर्फ राजू साव के साथ किया था। 08 फरवरी19 को हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी। राजू कोलकता में ही दुकान चलाता था। शादी बाद एक माह तक पति-पत्नी साथ रहे। उसके बाद राजू वारिसलीगंज स्थित घर जाने की बात कहकर जो निकला लौट कर वापस नहीं गया।

लंबे इंतजार के बाद पत्नी पिंकी अपने पिता एवं माता तारा साव एवं मामा नारायण साव के साथ गुरुवार को अपने पति के घर माफी गली वारिसलीगंज पहुंची। पत्नी समेत ससुराली परिजनों को देख राजू भड़क गया और शादी करने की बात से इंकार कर गया। पीड़ित पक्ष न्याय पाने की उम्मीद लिए नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे। जहां पूर्व वार्ड पार्षद संजय सिंह को आपबीती सुनाकर विवाहिता ने पति के साथ रहने की इच्छा जताई। स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद भी बात नहीं बनने पर विवाहिता ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here