संगठन को धारदार,असरदार बनाने के लिए जदयू का प्रशिक्षण शिविर शुरू

0

बिहार : बिहार जदयू के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत शनिवार को हो गई है। यह शिविर 20 फरवरी से 22 फरवरी जदयू प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में लगाया जा रहा है। इस प्रशिक्षण शिविर में सभी जिलाध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी और मुख्य जिला प्रवक्ता शामिल हुए हैं।

वहीं इस शिविर के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को समय समय पर धारदार और मजबूत बनाने के लिए ऐसे कार्यक्रम की जरुरत है। इसके आगे उन्होंने कहा कि इस प्रशिक्षण शिविर से जदयू नेताओं में नई सोच आएगी। इससे पार्टी को धारदार,असरदार बनाया जाएगा। यही प्रशिक्षण का उद्देश्य है।

swatva

इसके आगे उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का एक अलग सब्जेक्ट है। मीडिया प्रभारियों को सोशल मीडिया की जानकारी दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है। यह जारी रहेगी। समाजवादी जो हम मानते हैं वह है व्यवहारिक समाजवाद प्रैक्टिकल सोशलिज्म सबका साथ मानते है।

इस प्रशिक्षण शिविर में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह, राज्यसभा सदस्य एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधान पार्षद प्रो. रामवचन राय, प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार और जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप समेत विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ और क्षेत्रीय प्रभारीगण उपस्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here