पानी टंकी पर सीढ़ी से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने किया पथ जाम

0

नवादा : जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के तुंगी गांव की पानी टंकी पर सीढ़ी पर रस्सी के फंदे से लटका हुआ युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक की पहचान तुंगी ग्राम निवासी अनिल राम के 18 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार के रूप में की गयी है।

घटना से आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने शव एनएच 82 पर रखकर सड़क जाम कर दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी तथा मुआवजे की मांग की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही नवादा डीएसपी उपेंद्र प्रसाद, इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी एवं थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल हिसुआ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए है एवं परिजनों को समझाने में लगे है। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।

swatva

मृतक के भाई छोटू कुमार ने बताया कि गुड्डू सिंह नामक एक व्यक्ति के ससुराल में एक औरत से अवैध संबंध था। उस की रेखा नाम की पुत्री थी जिसके साथ कुछ अन्य लड़के को दो दिन पूर्व आपत्तिजनक हालत में गुड्डू सिंह देखा था।जिसको लेकर वह जान से मारने की धमकी गुड्डू सिंह ने दिया था। घटना का अंजाम रविवार की रात्रि में दिया गया है।

सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोग घूमने निकला तो देखा कि एक युवक रस्सी के फंदे से झूल रहा है। घटना की खबर तुरंत जंगल में आग की तरह फ़ैल गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना उसके परिजन को दिया तो शव का शिनाख्त हुआ। परिजनों ने इसकी सूचना हिसुआ थाना को दिया। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया।

युवक फांसी के फंदे से झूल रहा था लेकिन परिजनों ने कहा यह आत्महत्या नहीं हत्या है। इसकी हत्या गुड्डू सिंह ने कर दिया है और आत्महत्या साबित करने के लिए शव को फंदे से लटका दिया है। परिजनों ने पुलिस के समक्ष सीधे तौर पर हत्या का आरोप गुड्डू सिंह नामक व्यक्ति पर लगाया है।

बहरहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद व परिजनों के आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here