दुर्घटना के वक्त हेलमेट था बाइक से बंधा, युवक की हो गई मौत

0

नवादा : जिले के बाघीबरडीहा-बरबीघा राज्य उच्च पथ 83 पर शनिवार की देर शाम दुर्घटना में बाइक सवार 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक वारिसलीगंज नगर पंचायत की वार्ड संख्या 12 निवासी मो मुस्ताक मियां का पुत्र कारू मियां था। बताया गया कि मृतक अपनी ग्लैमर बाइक से नवादा से वारिसलीगंज लौट रहा था।

बाघी बरडीहा मोड़ से मात्र 100 गज उत्तर मोबाइल टावर के समीप अचानक बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। युवक के साथ हेलमेट था। लेकिन वह उसे पहनने की जगह बाइक से बांध रखा था। सिर में गंभीर चोट लगी थी। सूचना बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पहले पहचान करवाने का प्रयास की। इस बीच किसी ने मृतक का तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर चला दिया। जिससे मृतक की पहचान हुई। नजदीकी लोगों ने कारू के परिजनों को सूचना दी।

swatva

कारू ने दो वर्ष पूर्व मकनपुर पंचायत की सफीगंज गांव की अपनी मंगेतर से प्रेम विवाह किया था। मुस्ताक के दो पुत्रों में कारु छोटा था। बड़ा भाई जिले के कौआकोल के किसी मदरसा में निजी शिक्षक हैं। जबकि मृतक खुद वारिसलीगंज जेपी चौक के पास सब्जी की दुकान चलकर परिवार का भरण पोषण करता था। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here