SSP पटना पहुंचे रूपेश सिंह के घर, परिजनों से कर रहे मुलाकात और पूछताछ

0

पटना : इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड का पटना पुलिस द्वारा खुलासा कर दिया गया है। पटना पुलिस द्वारा कहा गया है कि रूपेश सिंह की हत्या रोडरेज के कारण हुई है। वहीं इसी कड़ी में और अधिक पूछताछ करने के लिए पटना पुलिस के एसएसपी उपेंद्र शर्मा रूपेश सिंह की छपरा स्थित आवास पर पहुंचे हैं। यहां वह रूपेश सिंह की पत्नी और बहन से पूछताछ कर रहे हैं।

जानकारी हो की पटना पुलिस द्वारा रूपेश हत्याकांड को लेकर 2 दिन पहले खुलासा किया गया था। इसके साथ पटना पुलिस द्वारा यह बताया गया था की इस घटना का मुख्य आरोपी ऋतुराज है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पटना पुलिस की इस बातों पर रुपेश के परिजनों को भरोसा नहीं है। इसके बाद उसके परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग भी किया है।

swatva

वहीं इसके बाद पटना पुलिस एसएसपी उनके आवास पर पहुंचे हैं। जहां वह रुपेश की परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि अपने एक इंटरव्यू में रूपेश सिंह की पत्नी ने कहा था कि उनको बिहार पुलिस की कार्यशैली पर भरोसा नहीं है। जिस व्यक्ति का कोई भी अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है , एक मामूली सा बाइक चोर है, जिसने कभी गोली भी नहीं चलाई है ना ही कभी जेल गया हो और उसे गोली चलाने के बाद यह भी याद ना हो कि उसने कितनी गोलियां चलाई है 5 या 7 सच है इस स्थिति में पुलिस की कार्यशैली पर कैसे भरोसा किया जाए।

उन्होंने बिहार के आलाधिकारियों से गुजारिश की है अगर ऋतू राज ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है तो इसके पीछे जो भी बड़ा हाथ है, उसका खुलासा होना चाहिए। बिहार सरकार सीबीआई से इस केस की निष्पक्ष जांच कराये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here