विधवा के साथ गैंगरेप, पीड़िता ने थाने में किया शिकायत

0
Demo pic

नवादा : जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहां हिसुआ नरहट रोड किरासन गद्दी के पश्चिम रोड के एक मकान में दो बच्चे की 35 वर्षीय विधवा मां के साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने लिखित रूप से हिसुआ थाने को किया है। पीड़िता नरहट थाना क्षेत्र के एक गाँव की है।

पीड़िता ने थाने को लिखित शिकायत के बाद पत्रकारों को बताया कि हदसा ग्राम निवासी स्व. द्वारिका सिंह के पुत्र डॉ. टुल्लू सिंह नामक व्यक्ति ने हदसा ग्राम में संचालित एक सिगरेट फैक्ट्री के मैनेजर के डेरा पर खाना बनाने को काम पर रखवाया था। महिला ने कहा मैनेजर का नाम मालूम नहीं है लेकिन वह गोरखपुर निवासी बताया जाता है।

swatva

महिला ने बताया कि एक बेटा और एक बेटी के पालन- पोषण के लिए आर्थिक आवश्यकता थी, 15-20 दिन पहले वह काम पर लगी थी। उन्होंने कहा कि जब 30 जनवरी की शाम को काम कर रही थी तो पहले टुल्लू सिंह मेरे साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा फिर मैनेजर और टुल्लू सिंह दोनों मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और शोर मचाने तथा किसी से शिकायत नहीं करने की धमकी दी।

महिला ने कहा उनलोगों ने मुझे मुंह बंद रखने के लिए रुपया भी दे रहा था। पहले तो मैं लोक-लाज के लिए मुंह बंद रखना चाही। फिर हिम्मत जुटाकर हिसुआ थाने को शिकायत किया। महिला ने कहा एक बार कुछ दिन पूर्व भी दोनों ने हदसा ग्राम में दुष्कर्म किया था, जिसके बाद पंचायती और डरा धमकाकर मुझे चुप करा दिया गया था। इसके बाद जब दुबारा गैंगरेप को अंजाम दिया गया तो लिखित शिकायत हिसुआ थाना को दिया है। पुलिस ने आवेदन के आलोक में कार्रवाई आरंभ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here