रणनीति के तहत बिहार पुलिस अपराधियों को गोली की भाषा से समझाए : मृत्युंजय सिंह

0

बाढ़ : बीते दिन अपराधियों ने रेल दारोगा बिपिन कुमार सिंह को रात्रि में गोली मारकर जख्मी कर दिया था। इस मामले को लेकर बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने घटना पर दुःख जाहिर करते हुए कहा कि मैं इस घटना का निंदा करता हूँ। अपराधी जिस हिसाब से पुलिस के साथ पेश आ रहा है। उसके लिए क़ानून के दायरे में रहकर उसी अंदाज में पुलिस को भी उनके साथ भी क़ानूनी बर्ताव करना होगा।

वरीय पुलिस अधिकारी बहादुर कनिय पुलिस अधिकारियों के कंधे पर हाथ रख के उनका मोराल को और बढ़ाए एवं उनका हर मोर्चे पर साथ दे। बिहार पुलिस रणनीति के तहत आगे बढ़ते हुए अपने कर्तव्य से अपराधियों को गोली की भाषा से समझाए।

swatva

ज्ञातव्य हो कि दिल्ली-हावड़ा मुख्य मार्ग के बीच दानापुर रेल मंडल के बाढ़ स्टेशन पर तैनात रेल पुलिस के सब इंस्पेक्टर को बेख़ौफ अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिन्हें आनन-फानन उचित इलाज हेतु पीएमसीएच रेफर किया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

प्राप्त सूचना के अनुसार शराब पीकर हंगामा कर रहे कुछ लोगो को ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने घटनास्थल स्टेशन परिसर से खदेड़ कर बाहर कर दिया,पर खदेड़ कर लौटने के क्रम में अज्ञात अपराधियों ने सब इंस्पेक्टर पर गोली चला दी और गोली उनके कंधे से नीचे लगी,जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये। उन्हें आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिये पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here