दारोगा को गोली मारी, डिप्टी सीएम बोलीं सुशासन के लिए शर्मनाक

0

पटना : बिहार में अपराध लगातर बढ़ता ही जा रहा है। वहीं बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस सख्ती का दावा करने से भी पीछे नहीं हट रही है। इसके बाबजूद अपराधियों लगातार अपने मंसूबे को अंजाम देने में वाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में राजधानी पटना से कुछ दूर स्थित बाढ़ में ऑन ड्यूटी सब-इंस्पेक्टर को अपराधियों ने गोली मार दी है।

इस घटना के बारे में जो जानकारी निकल कर अभी तक सामने आ रही है उसके मुताबिक यह घटना बाढ़ रेलवे स्टेशन के पास की है। अपराधियों द्वारा जिस ऑन ड्यूटी सब-इंस्पेक्टर को गोली मारी गई है वह रेल पुलिस में थे। सब-इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह शनिवार की रात बाढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान स्टेशन कैंपस में कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। विपिन सिंह जब अज्ञात अपराधियों को घटनास्थल से खदेड़कर वापस स्टेशन कैंपस में लौटे तो एक अज्ञात अपराधी ने उन पर फायरिंग कर दी।

swatva

इस फायरिंग में सब-इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह को कंधे के नीचे गोली लगी, जिससे वो जख्मी हो गए। फ़िलहाल उन्हें पटना स्थित पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं इस घटना कि पुष्टि करते हुए रेल थाना प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर को कंधे के नीचे गोली लगी है फिलहाल दारोगा का इलाज पटना के अस्पातल में चल रहा है।

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं रेल एसपी भी पूरे घटनाक्रम की जांच कर रहे हैं। वहीं इस घटना को लेकर प्रभारी उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि इस तरह की घटना एक दो हो जाती है। लेकिन दारोगा को गोली मारा जाना शर्मनाक बात है। बिहार के कानून व्यवस्था ठीक करने को लेकर अधिकारी दिनरात काम कर रहे हैं।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here