नवादा में इंसानियत फिर हुई शर्मसार, कूड़े के ढेर में मिला नवजात

0

नवादा : नवादा में मानवता एक बार फिर शर्मसार हो गयी । कूङे के ढेर में नवजात बालिका की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी । सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की जांच आरंभ की है । मामला पुरानी कचहरी रोड देवी स्थान के पास का है जहां संध्या नवजात बालिका का शव बरामद किया है ।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक अधेङ महिला आई तथा वहां कुछ देर तक बैठे रहने के बाद एक बोरा छोङ कर चली गयी । कुछ देर बाद बोरे से रोने की आबाज सुन आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया । पुलिस जबतक पहुंच पाती बालिका की मौत हो चुकी थी।
बताया जाता है कि लगातार बालिका के घर में पैदा होने के कारण महिला ने ऐसा कदम उठाया है । बावजूद मानवता पर दाग तो लगा ही। बता दें इसके पूर्व गुरुवार को अकबरपुर बाजार खुरी नदी पुल के पास भी एक नवजात का शव मिला था जिसे कुत्ते नोंच नोंचकर खाते रहे लेकिन किसी ने इसकी सुध तक नहीं ली। जबकि नगर में कुङे के ढेर में महिला को नवजात को फेंकते सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बावजूद अबतक पुलिस उक्त महिला को खोजने में सफल नहीं हो सकी। घटनाक्रम भले ही अखबारों की सुर्खियों में छाया रहा लेकिन पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंगने से इस प्रकार की घटनाएं आम हो गयी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here