नेत्रदानी परिवार को सुमो ने किया सम्मानित

0

पटना : 85 वर्षीया शीला माथुर जी का रविवार 17 जनवरी 2021 को इहलोक से परलोक की यात्रा पर चले गए। उन्होंने जीते जी नेत्रदान का संकल्प लिया था जिसे पूरे परिवार ने मिलकर इस संकल्प को पूरा कराया।

ऐसे धार्मिक, परोपकारी परिवार को सम्मानित करने तथा आभार प्रकट करने उनके आवास गुरहट्टा, पटनासिटी आवास पर दधीचि देहदान समिति के मुख्य संरक्षक, सांसद, सुशील कुमार मोदी, सचिव पदमश्री विमल जैन एवं कोषाध्यक्ष प्रदीप चौरसिया, आई सी ए आर सदस्य संजीव कुमार यादव, शैलेश महाजन, मुकेश हिसारिया, अरुण सत्यमूर्ति, सुषमा साहू, सूरज कुमार उनके निवास स्थान पर जाकर उनके परिवार के सुपुत्र विवेक माथुर, विक्रांत माथुर के साथ सपरिवार को अंगवस्त्र से सम्मानित कर आभार व्यक्त किया।

swatva

सुशील कुमार मोदी ने इस नेक काम के लिए हृदय से आभार व्यक्त किया उन्होंने स्वर्गीय शीला माथुर द्वारा दिया गया नेत्र दान ऐसे दो व्यक्तियों को लगेगा जो अभी तक दृष्टिहीन थे। यह मानवीय कार्य के लिए उन्होंने हृदय से धन्यवाद दिया इस मौके पर पद्मश्री सचिव विमल जैन ने उन्हें एक प्रशस्ति पत्र देकर आभार जताया और भविष्य में इस परिवार से आशा रखा की स्वर्गीय शीला माथुर जी के रास्ते पर यह परिवार चलेंगे ही नहीं बल्कि समाज को इस मानव कल्याण हेतु मार्गदर्शन भी करेंगे ताकि आने वाले भविष्य में अधिक से अधिक नेत्रहीन को आंख मिले और वह भगवान का दिया हुआ प्रकृति को साक्षात देख सके ।

समिति ने आम लोगों को आह्वान किया की महर्षि दधीचि कि इस परम्परा को सार्थक करने का प्रयास करे तथा पीड़ित मानवता कि सेवा में अपना योगदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here